UP Police के बाद UP Roadways में निकली बम्पर भर्ती - मात्र 12 वीं पास करें आवेदन - 50000 तक मिलेगी सैलरी

Aman Shukla
0

 UP Roadways Vacancy: जी हाँ दोस्तों! आपने सही सुना, UP Police constable की बम्पर भर्ती आने के बाद एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी आयी है। UP Roadways जल्द ही UP के युवाओं को खुशखबरी देने वाली है। 

Up roadways new vacancy details apply online

Uttar Pradesh Roadways Recruitment:

उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल (UPP) के लिए 60000 से ज्यादा पदों के लिए भर्ती निकाली गई थी, जिसकी फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 16 जनवरी थी। उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए एक और खुशखबरी आ गई है। उत्तर प्रदेश रोडवेज में 1649 पदों के लिए वैकेंसी निकलने वाली है। इस वैकेंसी के लिए क्वालिफिकेशन उम्र सीमा नीचे दिए गए हैं।

Qualification (योग्यता) :

इस वैकेंसी के लिए योग्यता की बात करें तो इसके लिए योग्यता मात्र 12वीं पास है जी हां आपने सही सुना अगर आपने 12वीं पास की है तो आप इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं साथ ही साथ आवेदकों के पास कंप्यूटर का ट्रिपल सी (CCC) का सर्टिफिकेट भी होना चाहिए।

Age Limit (उम्र सीमा) :

उम्र सीमा की बात करें तो इस वैकेंसी के लिए उम्र सीमा 18 साल से 40 साल रखी गई है अगर आपकी उम्र 18 से 40 साल के बीच में है तो आप इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

All Vacancy (कुल पद) :

कुल वैकेंसी की बात करें तो इसमें 1649 पदों के लिए वैकेंसी आने वाली है जिसमें उत्तर प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्र के लिए वैकेंसी है। जैसे अलीगढ़ के लिए 239 ,मुरादाबाद के लिए 557,लखनऊ के लिए 288,बरेली के लिए 256 ,गाजियाबाद के लिए 147 और नोएडा के लिए 162 पद हैं।

UP Roadways Vacancy apply (आवेदन) :

यूपी रोडवेज की वैकेंसी के लिए आवेदन करने के लिए आपको उत्तर प्रदेश सरकार की सेवायोजन वेबसाइट पर जाना होगा जिसका लिंक नीचे दिया गया है इस वेबसाइट पर जाकर आप वैकेंसी से संबंधित सारी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Official website:- click here

Conclusion (निष्कर्ष) :

दोस्तों आज के इस लेख में हमने आपको यूपी रोडवेज में निकलने वाली वैकेंसी (UP Roadways upcoming Vacancy) के बारे में संपूर्ण जानकारी दी है जैसे कितने पद हैं, उम्र सीमा क्या है ,आवेदन कैसे कर सकते हैं, क्वालिफिकेशन क्या रहेगी यह सारी जानकारी इस लेख में दी गई है।

इसे भी पढ़ें-

Home page:- click here
Join Telegram:- click here

लेख को पूरा पढ़ने के लिए धन्यवाद! एक प्यारा सा comment जरूर करें ताकि हमें पता चल सके की हम अपने कंटेंट को और उपयोगी कैसे बना सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top