Dr. RMLAU Exam Admit Card 2024 Download Link | Ram Manohar Lohia Avadh University Exam Date 2024

Aman Shukla
0

 RMLAU Exam Admit Card 2024 Download Link | Ram Manohar Lohia Avadh University Exam Date 2024

Dr. RMLAU Exam 2024: नमस्कार दोस्तों अगर आप भी डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अवध यूनिवर्सिटी से अथवा इससे संबंधित किसी विश्वविद्यालय से स्नातक कर रहे हैं तो आपको अब तक पता चल गया होगा कि डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अवध यूनिवर्सिटी ने स्नातक के दूसरे, चौथे और छठवें सेमेस्टर और परास्नातक के दूसरे और चौथे सेमेस्टर के लिए एग्जाम डेट 17 मई, 2024 को घोषित कर दी है और इसका टाइम टेबल भी निकाला जा चुका है।

Dr. Ram Manohar Lohia Avadh University admit card 2024 download



 आपको बता दें कि इस साल का एग्जाम 31 मई, 2024 से शुरू होने जा रहा है जो कि 2 जुलाई, 2024 तक चलेगा। अगर आपने अभी तक अपना टाइम टेबल डाउनलोड नहीं किया है तो नीचे हमने टाइम टेबल डाउनलोड करने की लिंक दी है जिस पर क्लिक करके आप अपना टाइम टेबल डाउनलोड कर सकते हैं।


RMLAU Admit Card 2024 Download Link

जितने भी विद्यार्थी इस बार स्नातक और परास्नातक की परीक्षा देने जा रहे हैं उनका एडमिट कार्ड डॉ राम मनोहर लोहिया अवध यूनिवर्सिटी के द्वारा जारी कर दिया गया है। इस एडमिट कार्ड को सभी विद्यार्थी विश्वविद्यालय के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि कई विद्यार्थियों को एडमिट कार्ड डाउनलोड करते समय कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में विद्यार्थियों की समस्याओं का समाधान करने के लिए हमने RMLAU Admit Card 2024 की लिंक नीचे दे दी है जिस पर क्लिक करके कुछ चरणों का पालन करके आप अपना एडमिट कार्ड बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

How to Download Ram Manohar Lohia Avadh University Admit Card 2024

डॉ राम मनोहर लोहिया अवध यूनिवर्सिटी उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में स्थित है यह उत्तर प्रदेश की एक जानी-मानी यूनिवर्सिटी है राज्य के कई विश्वविद्यालय इसी यूनिवर्सिटी से संबंधित है।  यूनिवर्सिटी ने साल 2024 के स्नातक (BA, BSc, BCom) द्वितीय, चतुर्थ और षष्ठम सेमेस्टर और परास्नातक (MA, MSc, MCom) द्वितीय और चतुर्थ सेमेस्टर  की परीक्षाओं का टाइम टेबल जारी कर दिया है साथ ही साथ यूनिवर्सिटी ने सभी विद्यार्थियों का एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया है। डॉ राम मनोहर लोहिया अवध यूनिवर्सिटी अयोध्या का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको निंलिखित चरणों का पालन करना होगा-

Download Exam Time Table - click here
Download Admit card- click here
  • सबसे पहले आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है।
  • लिंक पर क्लिक करते ही आप डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट की एडमिट कार्ड डाउनलोड पेज पर पहुंच जाएंगे ।
  • इस पेज पर पहुंचने पर आपको सबसे पहले अपना फॉर्म नंबर और डेट ऑफ बर्थ डालना है और इसके बाद आपको सबमिट पर क्लिक कर देना है।
  • क्लिक करते ही आपके सामने आपका एडमिट कार्ड आ जाएगा सबसे ऊपर आपको प्रिंट का ऑप्शन दिखेगा जिस पर आप क्लिक करेंगे तो आपका एडमिट कार्ड डाउनलोड हो जाएगा।
  • इस तरह बिलकुल आसानी से आप अपना RMLAU admit card डाउनलोड कर सकते हैं।
इसे भी पढ़ें:

निष्कर्ष 

इस लेख में हमने Dr. RMLAU Exam Date 2024 और Dr. RMLAU admit card 2024 के बारे में संपूर्ण जानकारी दी है। ऊपर दिए गए लिक के माध्यम से आप अपना एग्जाम डेट और एडमिट कार्ड आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इसी प्रकार के लेख पढ़ने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से भी जुड़ सकते हैं।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top