बिग बॉस 17 से बाहर निकलने पर रिंकू धवन ने कहा मुनव्वर दिल से खेल रहा है - Rinku Dhawan Interview after evicted from big boss

Aman Shukla
0

 बिग बॉस 17 से बाहर निकलने पर रिंकू धवन ने कहा मुनव्वर दिल से खेल रहा है - Rinku Dhawan Interview after evicted from big boss 17, munawwar faruqi, aayesha, manaara, abhishek

नमस्कार दोस्तों! बॉलीवुड की ताजा तरीन खबरें लेकर एक बार फिर से हम आपके सामने आ गए हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि बिग बॉस (Big Boss 17)से बाहर निकलने पर बिग बॉस की कंटेस्टेंट रिंकू धवन ने अपने एक इंटरव्यू में बिग बॉस के घर और घर के अंदर के लोगों के बारे में कुछ बातें कही है, जिन्हें हम इस आर्टिकल में आपको बताने वाले हैं। इसलिए इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढियेगा-

Rinku dhawan interview after big boss


Rinku Dhawan after evicted from big boss

रिंकू धवन ने बताया कि घर से बाहर निकलते समय उन्हें सबके चेहरों पर खुद के लिए एक रिस्पेक्ट की भावना दिखाई दी। उन्होंने कहा कि घर के अंदर सभी लोग मेरा सम्मान करते थे। मनारा से विवादों के सवाल पर भी उन्होंने कहा की मनारा को जुबान पर कंट्रोल नहीं रहता है, वह कब क्या बोल जाती है उसे खुद पता नहीं होता है। वह एक तरफा दोस्ती में विश्वास करती है लेकिन मैं ऐसे रिश्तों में विश्वास नहीं रखती हूं। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि अभिषेक बौखला गया है लेकिन वह जो भी कर रहा है बहुत अच्छा कर रहा है। 

मेरी जगह आयशा खान को घर से बाहर होना चाहिए था

आगे के सवाल सवालों पर जब उनसे पूछा गया कि आप अपनी जगह किसे घर से बाहर देखना चाहती थी, तो उन्होंने बताया कि मैं आयशा खान को घर से बाहर होना चाहिए था, साथ ही साथ मुनव्वर के बारे में उन्होंने बताया की मुनव्वर अच्छा खेल रहा है। मुनव्वर ने अपनी दोस्त मनारा को अटेंशन नहीं दिया, क्योंकि वह खुद अपने आप को संभालने में लगा है।

 जब रिंकू धवन से उनके पसंदीदा लोगों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि घर के अंदर मुझे मुनव्वर फारुकी, अभिषेक, नील, ऐश्वर्या, चिकना जी और अनुराग यह सब मेरे सबसे ज्यादा पसंदीदा लोग थे। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि मैं आयशा से नाराज नहीं हूं मैं उनकी रिस्पेक्ट करती हूं वह जिस बैकग्राउंड से निकल कर आई हैं वह काफी काबिले तारीफ है। इसलिए मैं उनकी काफी रिस्पेक्ट करती हूं।


सभी लोगों के साथ मेरे अच्छे रिश्ते थे

 जब उनसे पूछा गया कि घर के अंदर सबसे बड़ा मास्टरमाइंड कौन है तो उन्होंने बताया कि विक्की भैया खुद को मास्टरमाइंड समझ रहे हैं लेकिन मैं उन्हें मास्टरमाइंड नहीं मानती हूं। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि मेरे हर एक कंटेस्टेंट के साथ अच्छे रिश्ते बने और मैं सबसे खुशी से मिलना चाहूंगी।

घर से वीडियो कॉल आने पर बहुत खुश हुई थी

 बिग बॉस के सेट पर जब घर से वीडियो कॉल आया तो मैं उछल कूद करने लगी, मैं बहुत ज्यादा खुश हो गई थी। अपने बेटे वह अपनी मां को देखकर मुझे बूस्ट मिला। विनर की बात आने पर उन्होंने बताया कि मेरे हिसाब से घर का विनर मुनव्वर फारूकी होगा।


 रिंकू धवन ने सलमान खान के बारे में क्या बोला

सलमान खान की बात आने पर उन्होंने बताया की सलमान खान के बारे में मैं क्या बोलूं मैं तो उनके सामने कुछ भी नहीं हूं। सलमान खान एक बेस्ट होस्ट है और उनके समझने का तरीका कमाल का है ,कोई भी बिग बॉस के घर के अंदर अगर सलमान खान की बातों को अच्छे से फॉलो करता है तो वह आगे चलकर कभी भी गलत नहीं होगा।

धन्यवाद! 

Home page:- click here
Join Telegram:- click here

लेख को पूरा पढ़ने के लिए धन्यवाद! एक प्यारा सा comment जरूर करें ताकि हमें पता चल सके की हम अपने कंटेंट को और उपयोगी कैसे बना सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top